चलती - औसत - लो-पास


यदि आपके पास पूर्ण डेटा चलाना है, तो लापता डेटा को भरने के लिए एक सरल और सामान्य विधि, रैखिक अपगमन का उपयोग करना है कहें कि आपके पास पंक्ति में 1000 के 5000 रन हैं, जिसमें कोई भी गुम नहीं है 1000 x 1 वेक्टर y और 1000 x 4 मैट्रिक्स सेट करें एक्स। रेगुलेशन आपको 4 नंबर एबीसीडी देगा जो आपके लिए सबसे अच्छा मैच देगा। आपके डेटा की 1000 पंक्तियों के लिए अलग-अलग डेटा, अलग एबीसीडी तो आप इन एबीसीडी का इस्तेमाल भविष्यवाणी के अनुमान लगाने के लिए करते हैं, मानव लंबाई के लिए इंटरपोलेट करें I 0 एबीसीडी सब होने की उम्मीद है चारों ओर 1 4. सभी स्तरों पर प्रतिगमन के पुस्तकों और कागजात के ज़िलियंस हैं, प्रक्षेपण के साथ संबंध के लिए, हालांकि, मुझे किसी भी अच्छी परिचय के बारे में पता नहीं है। औसत औसत - एमए। BREAK नीचे मूविंग औसत - एमए। एसएमए के रूप में उदाहरण के लिए, निम्न समापन मूल्यों के साथ 15 दिनों के दौरान एक सुरक्षा पर विचार करें। सप्ताह 1 5 दिन 20, 22, 24, 25, 23। सप्ताह 2 5 दिन 26, 28, 26, 29, 27। 3 3 दिन 28, 30, 27, 29, 28. ए 10-दिन एमए पहले डेटा बिंदु के रूप में पहले 10 दिनों के लिए समापन कीमतों का औसत होगा अगले डेटा बिंदु wo uld सबसे जल्द कीमत ड्रॉप, 11 दिन की कीमत में जोड़ें और औसत ले, और इसी तरह के रूप में नीचे दिखाया गया है। जैसा कि पहले बताया गया है, एमए की वर्तमान कीमत कार्रवाई की वजह से पिछली कीमतों पर एमए के लिए समय अवधि अधिक है अधिक से अधिक अंतराल इस प्रकार 200-दिवसीय एमए में 20-दिवसीय एमए की तुलना में काफी अधिक अंतर होगा क्योंकि इसमें पिछले 200 दिनों के लिए कीमतें शामिल हैं एमए का उपयोग करने की लंबाई व्यापारिक उद्देश्यों पर निर्भर करती है, जिसके लिए कम एमए होते हैं लघु अवधि के व्यापार और दीर्घकालिक एमए लंबी अवधि के निवेशकों के लिए अधिक अनुकूल हैं 200 दिन के एमए व्यापक रूप से निवेशकों और व्यापारियों द्वारा बड़े पैमाने पर अपनाया जाता है, इसके साथ-साथ इस चलती औसत से नीचे के ब्रेक और महत्वपूर्ण व्यापारिक संकेत माना जाता है। अपने दम पर, या बढ़ते एमए से दो औसत पार करने पर यह संकेत मिलता है कि सुरक्षा एक अपट्रेंड में है, जबकि गिरावट एमए इंगित करती है कि यह एक डाउनट्रेंड में है इसी तरह, ऊपर की गति को एक तेजी से क्रॉसओवर के साथ पुष्टि की जाती है जो तब होता है जब एक अल्पकालिक एमए अल से आगे बढ़ता है निष्क्रिय-अवधि एमए डाउनवर्ड गति को एक मंदी की क्रॉसओवर से पुष्टि की जाती है, जो तब होता है जब एक अल्पावधि एमए लंबी अवधि के एमए। मूव औसतन फ़िल्टर के नीचे जाता है। kate नमस्ते, मैं एक निम्न-पास फ़िल्टर के लिए कुछ कोड की तलाश कर रहा हूं मैं अपनी अज्ञानता के लिए अपोलिज्ज वर्णक्रमीय विश्लेषण करने से पहले एक सिग्नल पर आवेदन कर सकता हूं, लेकिन यह मेरे क्षेत्र के बाहर है, इसलिए मैं वास्तव में इसके बारे में कुछ नहीं समझ रहा हूँ क्या संकेत हैं जो संकेत के अलावा अन्य आवश्यक हैं, धन्यवाद, केट एनालॉग डोमेन में, कम से कम दो कारणों से लोग कम-पास फ़िल्टरिंग का उपयोग करते हैं जो दिमाग में आते हैं कि मैं सिग्नल बेहतर दिखता हूं I एनालॉग-टू-डिजिटल रूपांतरण के दौरान अलियासिंग से बचने के लिए, जो परिणाम उच्च आवृत्ति वाले शोर संकेतों को अलियाज़ किया जा रहा है कम आवृत्तियों के लिए, जो ब्याज के कम आवृत्ति संकेतों को भ्रष्ट कर सकता है और शोर मंजिल को बढ़ा सकता है। यह नहीं दिखता है कि इनमें से कोई भी आपकी स्थिति पर लागू होता है, मैं सिग्नल को नहीं देख रहा हूँ, आप सीधे वर्णक्रमीय विश्लेषण करने जा रहे हैं Ii संकेत अल पहले से ही डिजीटल है। विशेष रूप से, जब आप वर्णक्रमीय विश्लेषण करते हैं तो उच्च आवृत्ति वाले सामान उच्च आवृत्ति अंत में दिखाई देंगे और आप इसे अनदेखा करना चुन सकते हैं। किसी भी रेखीय तकनीक के लिए इसमें FFT और Matlab फ़िल्टर फ़ंक्शन शामिल हैं, आवृत्ति सामग्री कम आवृत्ति सामग्री के वर्णक्रमीय विश्लेषण में हस्तक्षेप नहीं करेगी, जब तक कि आप फ़िल्टरिंग से पहले अपने डेटा को वांछित नहीं करना चाहते हैं। इसमें कोई विशेष कारण है कि आप वर्णक्रमीय विश्लेषण से पहले उच्च आवृत्ति सामग्री से छुटकारा चाहते हैं। kate हाय, मैं एक कम-पास वाले फिल्टर के लिए कुछ कोड की तलाश कर रहा हूं जो मैं वर्णनात्मक विश्लेषण करने से पहले संकेत के लिए आवेदन कर सकता हूं, जो कि मेरी अज्ञानता के लिए होता है, लेकिन यह मेरे क्षेत्र से बाहर है, इसलिए मैं वास्तव में इसका कोई मतलब नहीं समझ रहा हूँ एनालॉग डोमेन में, कम से कम कुछ कारणों के लिए लोगों को कम-पास फ़िल्टरिंग का उपयोग करने वाले संकेतों के लिए आवश्यक इनपुट जो कि संकेत के मुकाबले आवश्यक हैं I को सिग्नल बेहतर बनाते हैं ii एनालॉग-टू-डिजिटल के दौरान अलियासिंग से बचने के लिए convers आयन, जिसके परिणामस्वरूप उच्च आवृत्ति शोर संकेतों को कम आवृत्तियों के लिए छोड़ दिया जाता है, जो ब्याज के निचले आवृत्ति संकेतों को भ्रष्ट कर सकता है और शोर मंजिल को बढ़ा सकता है। यह नहीं दिखता है कि इनमें से कोई भी आपकी स्थिति पर लागू होता है जो मैं नहीं देख रहा हूँ संकेत सीधे आप वर्णक्रमीय विश्लेषण करने जा रहे हैं Ii आपका संकेत पहले से ही डिजीटल है। विशेष रूप से, जब आप वर्णक्रमीय विश्लेषण करते हैं, तो उच्च आवृत्ति वाले सामान उच्च आवृत्ति अंत में दिखाई देंगे और आप इसे अनदेखा करना चुन सकते हैं। इसमें FFT और Matlab फ़िल्टर फ़ंक्शन शामिल हैं, उच्च आवृत्ति सामग्री कम आवृत्ति सामग्री के वर्णक्रमीय विश्लेषण में हस्तक्षेप नहीं करेगी जब तक कि आप फ़िल्टरिंग से पहले अपने डेटा को वांछित नहीं करना चाहते हैं। ऐसा कोई विशेष कारण है जिससे आप उच्च से छुटकारा पाएं स्पेक्ट्रल विश्लेषण से पहले फ्रीक्वेंसी सामग्री। ईमानदार होने के लिए मुझे पता नहीं क्यों मैं उच्च आवृत्तियों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहा हूँ I मूल रूप से एक आईएसओ में दिए गए निर्देशों का पालन कर रहा हूं जैसा कि आपने अनुमान लगाया है, कॉम पुडर प्रोग्रामिंग और सिग्नल प्रोसेसिंग वास्तव में मेरे क्षेत्र नहीं है, इसलिए इस्तेमाल की जाने वाली भाषा मेरे लिए विदेशी है। मैं जो कर रहा हूं वह इस प्रकार है- मैं एक सिविल इंजीनियर हूं और मैं सड़क की सतह प्रोफ़ाइल का विश्लेषण करने की कोशिश कर रहा हूँ प्रोफ़ाइल मूल रूप से एक संकेत के बराबर है यह दूरी के साथ बदलता रहता है लेकिन जब से वेग निरंतर होता है, यह समय के साथ अलग-अलग होता है Iso के सटीक शब्दों पूर्व प्रसंस्करण फिल्टर उदाहरण के लिए बटरवर्थ के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। हालांकि मैंने सोचा कि चलती औसत मैं शुरू करने के लिए एक आसान स्थान हो सकता है यह मान लें कि मैं उच्च आवृत्तियों को खत्म करने की कोशिश कर रहा हूँ क्योंकि वे सड़क की सतह के नुकसान के मामले में नगण्य होंगे। मैं आपके समय की सराहना करता हूं, कैथरीन। राजीव ने लिखा है कि केट हाय, मैं एक निम्न-पास फ़िल्टर के लिए कुछ कोड की तलाश कर रहा हूं मैं अपनी अज्ञानता के लिए अपोलिजल स्पेक्ट्रल विश्लेषण करने से पहले एक सिग्नल पर आवेदन कर सकता हूं, लेकिन यह मेरे क्षेत्र के बाहर का रास्ता है इसलिए मैं वास्तव में इसके बारे में कोई मायने नहीं समझ रहा हूं क्या संकेत है जो संकेत के अलावा अन्य आवश्यक हैं स्व धन्यवाद, केट एनालॉग डोमेन में, कम से कम दो कारणों से लोगों को कम-से-छोर फ़िल्टरिंग का उपयोग करना पड़ता है, जो मुझे दिमाग में आते हैं कि मैं सिग्नल बेहतर दिखता हूं I एनालॉग-टू-डिजिटल रूपांतरण के दौरान अलियासिंग से बचने के लिए, जो परिणाम उच्च आवृत्ति शोर में होता है संकेतों को कम आवृत्तियों के लिए रखा जा रहा है, जो ब्याज के निचले आवृत्ति संकेतों को भ्रष्ट कर सकता है और शोर मंजिल को बढ़ा सकता है ऐसा नहीं दिखता कि इनमें से कोई भी आपकी स्थिति पर लागू होता है, मैं सिग्नल को नहीं देखता, आप सीधे वर्णक्रमीय विश्लेषण करने जा रहे हैं ii आपका सिग्नल पहले ही डिजीटल है, विशेषकर, जब आप वर्णक्रमीय विश्लेषण करते हैं तो उच्च आवृत्ति वाले सामान उच्च आवृत्ति अंत में दिखाई देंगे और आप इसे अनदेखा करना चुन सकते हैं। किसी रैखिक तकनीक के लिए इसमें FFT और Matlab फ़िल्टर फ़ंक्शन शामिल हैं, उच्च फ्रीक्वेंसी सामग्री कम आवृत्ति सामग्री के वर्णक्रमीय विश्लेषण में हस्तक्षेप नहीं करेगी जब तक कि आप फ़िल्टरिंग से पहले अपने डेटा को वांछित नहीं करना चाहते हैं क्या कोई विशिष्ट कारण है जिससे आप हाय से छुटकारा चाहते हैं स्पेक्ट्रल विश्लेषण से पहले एचएच - आरजीवी। कैथरीन ने लिखा है कि मैं ईमानदारी से नहीं जानता कि मैं उच्च आवृत्तियों से छुटकारा पाने की कोशिश क्यों कर रहा हूं I मूल रूप से एक आईएसओ में दिए गए निर्देशों का पालन कर रहा हूं जैसा कि आपने अनुमान लगाया है, कंप्यूटर प्रोग्रामिंग और सिग्नल प्रोसेसिंग वास्तव में मेरा क्षेत्र नहीं है, इसलिए प्रयोग किया जाने वाला भाषा मेरे लिए विदेशी है। मैं क्या कर रहा हूं I - सिविल इंजीनियर और मैं सड़क की सतह प्रोफ़ाइल का विश्लेषण करने की कोशिश कर रहा हूं प्रोफ़ाइल मूलतः एक सिग्नल के बराबर है जो दूरी के साथ भिन्न होती है लेकिन बाद में वेग निरंतर होता है, यह समय के साथ अलग-अलग होता है आईएसओ के सटीक शब्दों के लिए प्री-प्रोसेसिंग फिल्टर का उपयोग किया जाना चाहिए। कुछ प्रश्नों को ध्यान में रखना चाहिए। आईएसओ आपको प्री-प्रोसेसिंग फिल्टर के बाद क्या करना चाहती है बी वर्णक्रमीय विश्लेषण कैसे लागू होता है। आईएसओ फ़िल्टर के लिए कटऑफ आवृत्ति को निर्दिष्ट करता है यानी एक्स। एक्सपेमेंट बटरवुड के ऊपर आवृत्तियों से छुटकारा मिलता है। हालांकि मुझे लगा कि चलती औसत शुरू करने के लिए एक आसान जगह हो सकती है.मैं सहमत हूं,औसत आसान होगा यह भी एक संपत्ति है कि सभी आवृत्ति घटकों को वही राशि से देरी हो रही है, जिसका मतलब है कि तरंग का आकार निश्चित रूप से फिल्टर के माध्यम से जा रहा है, कुछ आवृत्ति compnents को तनु बना दिया जाएगा, लेकिन वे इसे स्थानांतरित नहीं किया जाएगा, कहते हैं, 90 डिग्री, अन्य आवृत्तियों के सापेक्ष बटरवर्थ फिल्टर और सभी एनालॉग फिल्टर में अलग-अलग डिग्री करने के लिए यह संपत्ति नहीं है, जिसे रैखिक चरण या चरण-रेखीय के रूप में जाना जाता है। बटरवर्थ एक विशिष्ट चरण के साथ एनालॉग फिल्टर की एक श्रेणी को संदर्भित करता है और आवृत्ति प्रतिक्रिया, यह प्रतिरोधक, कैपेसिटर और इंडिकेटर्स जैसे इलेक्ट्रॉनिक घटकों के साथ लागू करना आसान होता है मेरा उचित अनुमान यह है कि लोगों ने इन और अन्य एनालॉग फिल्टर के लिए डिजिटल समकक्ष विकसित किया क्योंकि वे अपनी संपत्ति से परिचित थे लेकिन आज बहुत से लोग पूछेंगे , अगर आप डिजीटल सिग्नल पर काम करने जा रहे हैं, तो एनालॉग-लुक-समान फिल्टर के साथ परेशान क्यों हो रहा है.मैं अनुमान लगा रहा हूं कि मैं उच्च फ़्रेम को खत्म करने की कोशिश कर रहा हूं। क्योंकि यह सड़क की सतह के नुकसान के मामले में नगण्य होगी, मैं आपके समय की सराहना करता हूं, कैथरीन। अगेन, मैं आपके नीचे दिए गए प्रश्नों का उत्तर देने का प्रयास करने के लिए आपके लिए बहुत ऋणी हूं। कुछ प्रश्न ये हैं कि क्या होता है आईएसओ आपको प्री-प्रोसेसिंग फिल्टर के बाद करने के लिए कहता है। पूर्व-प्रसंस्करण फिल्टर के बाद यह पूछता है कि मैं एक एफएफटी लेता हूं जो मुझे लगता है कि यह भी आपके अगले प्रश्न का उत्तर है बड़ी समझ समस्या जो कि आई है कि मैंने जेनरेट किया सड़क प्रोफाइल अपने आप को, यह निर्दिष्ट करते हुए कि मैं आवृत्तियों को न्यूनतम 0 01 साइकल मीटर और अधिकतम 4 साइकल मील होना चाहता था इसलिए मुझे उच्च आवृत्तियों को फ़िल्टर करना चाहिए। बी कैसे वर्णक्रमीय विश्लेषण कार्यान्वित किया जाता है आईएसओ क्या कटऑफ आवृत्ति को निर्दिष्ट करता है फिल्टर के लिए अर्थात एक्स से ऊपर आवृत्तियों से छुटकारा मिलता है। यह किसी भी कटऑफ आवृत्ति को निर्दिष्ट नहीं करता है। उदाहरण बटरवर्थ हालांकि मैंने सोचा कि चलती औसत एक आसान जगह हो सकती है जिसे मैं मानता हूं, औसत चलना आसान होगा एक ऐसी संपत्ति है जो सभी आवृत्ति घटकों को उसी राशि से देरी हो रही है, जिसका मतलब है कि तरंग का आकार निश्चित रूप से फिल्टर के माध्यम से जा रहा है, कुछ आवृत्ति compnents को तनु हो जाएगा, लेकिन वे कहते हैं, 90 डिग्री, रिश्तेदार अन्य फ़्रिक्वेंसी के लिए बटरवर्थ फिल्टर और अलग-अलग डिग्री के लिए सभी एनालॉग फिल्टर में यह संपत्ति नहीं होती है, जिसे रैखिक चरण या चरण-रैखिक बुटरवर्थ के रूप में जाना जाता है, एनालॉग फिल्टर के एक वर्ग को एक विशेष चरण और आवृत्ति प्रतिक्रिया के साथ संदर्भित करता है, जो ऐसा होता है प्रतिरोधक, कैपेसिटर और इंडिकेटर्स जैसे इलेक्ट्रॉनिक घटकों के साथ लागू करना आसान है मेरा उचित अनुमान यह है कि इन और अन्य एनालॉग फिल्टर के लिए लोगों को डिजिटल समकक्ष विकसित किया गया क्योंकि वे अपनी संपत्ति से परिचित थे लेकिन आज बहुत से लोग पूछेंगे, अगर आप पर काम करने जा रहे हैं एक डिजीटल सिग्नल, क्यों एनालॉग-लुक-समान फिल्टर के साथ परेशान मुझे लगता है कि मैं उच्च आवृत्तियों को खत्म करने की कोशिश कर रहा हूँ क्योंकि वे ख सड़क की सतह के नुकसान के मामले में नगण्य मैं आपके समय की सराहना करता हूं, कैथरीन एच. ए.टी.-राजीव। आप कैथरीन का शुक्रिया अदा करते हैं। जैसे आप अपने डेटा को पहले से ही फ़िल्टर कर रहे हैं, आवृत्ति रेंज को निर्दिष्ट कर रहे हैं आप क्या नमूना कर रहे हैं क्या यह स्थानिक या लौकिक है यदि आप सिस्टम में 4 चक्र मीटर निर्दिष्ट कर रहे हैं तो यह बहुत ही संभावना नहीं है कि यह केवल एफएस 1 8 मीटर प्राप्त करने के लिए बिना किसी प्रकार की औसत फ़्लिकर फ़िल्टर के नमूने लेने का नमूना होगा। आईएसओ आवश्यकता आईएसओ मानक है, जहां से। एक प्रभाव फ़िल्टरिंग का उपयोग कम आवृत्तियों पर ऊर्जा को स्थानांतरित करना है, जैसे कि आप आवृत्ति डोमेन में करना पसंद करते हैं जैसे अंतराल का लक्ष्य IRI या किसी अन्य तरह की सड़क खुरदरापन मीट्रिक की गणना करना महत्वपूर्ण है, इसके बाद महत्वपूर्ण हो सकता है। बाद प्री-प्रोसेसिंग फिल्टर यह पूछता है कि मैं एक एफएफटी लेता हूं जो मुझे लगता है कि यह भी आपके अगले प्रश्न का उत्तर है बड़ी समझ समस्या यह है कि मैंने सड़क प्रोफ़ाइल को खुद बना दिया, यह निर्दिष्ट करते हुए कि मैं वां चाहता था ई फ़्रीक्वेंसी न्यूनतम 0 01 साइकिल मीटर और अधिकतम 4 साइकल मीटर है इसलिए मुझे उच्च आवृत्तियों को फ़िल्टर करना चाहिए। चार्ली, मैं इस सामग्री में सही शब्दावली पर बहुत अज्ञानी हूं और मुझे यकीन नहीं है कि आप नमूना दर से क्या मतलब है मैं सिर्फ आपको बताता हूँ कि मैं क्या कर रहा हूं। सबसे पहले मैं एक यादृच्छिक सड़क प्रोफाइल का निर्माण कर रहा हूं जो 0 01-4 चक्रों से अलग होने वाली स्थानिक आवृत्तियों का निर्माण कर रहा है आईएसओ 8608 1 99 5 सड़क पर वर्गीकरण करता है और इस पर निर्भर करता है, यह प्रत्येक के लिए एक PSD मान देता है 0 01 और 4 के बीच के आवृत्तियों को आप चाहते हैं ये मूल्य तब सड़क निर्माण के लिए एक समीकरण में डाल दिया जाता है जो मेरे मामले में 8000 या 400 मीटर के किसी भी अंक के साथ एक सड़क बनाता है, अर्थात हर 05 05 मीटर तो मैं सभी आईएसओ PSD के लिए मूल्य जो कि ऊपर दिए गए स्थानिक आवृत्तियों के ऊपर थे I फिर पीछे की ओर काम करने की कोशिश कर रहा था कि क्या मैं एक ही सड़क प्रोफाइल का उपयोग करके उस ग्राफ को उत्पन्न कर सकता हूं, और इसके बारे में एफएफटी खोज रहा हूं और फिर PSD मुझे नहीं पता है कि आप क्या आवृत्ति नमूना द्वारा मतलब मी एम afr सहायता, शायद यह मेरे ऊपर वर्णित है। आपके समय के लिए बहुत धन्यवाद, मैं इस पर पानी की पूरी तरह से मछली की तरह हूं। चार्ली ने कैथरीन को लिखा, लगता है जैसे आप पहले से ही डेटा को फ़िल्टर कर रहे हैं आवृत्ति रेंज निर्दिष्ट कर रहे हैं क्या आप नमूनाकरण दर है क्या यह स्थानिक या लौकिक है यदि आप सिस्टम में 4 चक्र मीटर निर्दिष्ट कर रहे हैं तो यह बहुत ही संभावना नहीं है कि यह केवल एफएस 1 8 मीटर का बिना किसी प्रकार की औसत फिल्टर बनाने के नमूने लेगा आईएसओ की आवश्यकता आईएसओ मानक क्या है, जहां से फ़िल्टरिंग का एक प्रभाव कम आवृत्तियों पर ऊर्जा को स्थानांतरित करने की बजाए इसे काटते हुए, जैसे कि आप आवृत्ति डोमेन में करना चाहते हैं यदि अंत लक्ष्य को आईआरआई की गणना करना है या कुछ अन्य सड़क खुरदरापन मीट्रिक की तरह यह महत्वपूर्ण हो सकता है चार्ली प्री-प्रसंस्करण फिल्टर के बाद यह पूछता है कि मैं एक एफएफटी लेता हूं जो मुझे लगता है कि यह भी आपके अगले प्रश्न का उत्तर है बड़ी समझ समस्या यह है कि मैं उत्पन्न हूं वह सड़क प्रोफाइल खुद को निर्दिष्ट करता है कि मैं आवृत्तियों को न्यूनतम 0 01 साइकल मीटर और अधिकतम 4 साइकल मील होना चाहता था इसलिए मुझे उच्च आवृत्तियों को फ़िल्टर करना चाहिए। आईएसओ 8608 1 99 5 पर जानकारी के लिए धन्यवाद, यह अच्छा संदर्भ जैसा दिखता है सड़क प्रोफ़ाइल प्रसंस्करण पर मेरे कुछ काम अपने प्रोजेक्ट पर वापस जाएं जैसा कि मैं समझता हूं कि आप कर रहे हैं। 0 1-4 चक्रों में सामग्री के साथ स्थानिक आवृत्ति डोमेन में सड़क प्रोफाइल बनाएं। 2 से कुछ दूरी पर 400 मीटर लंबा समीकरण का उपयोग करके स्थानिक प्रोफ़ाइल तैयार करें, डीएक्स 0 05 मीटर, स्पेसिअल नमूनाकरण आवृत्ति 1 डीएक्स 20 चक्र एम 3 आईएसओ 8608 से आईएसओ मूल्यों के खिलाफ 1 से PSD करें। 4 एफएफटी और PSD को 2 की तुलना करें और इसकी तुलना 3 से करें ताकि आप पुनः- इसका उत्पादन करें। यदि यह सही है और मैं आईएसओ मानक को समझता हूं तो मुझे नहीं लगता है कि आपको 2 से अपनी सभी प्रोफ़ाइल पर कोई फ़िल्टरिंग करने की ज़रूरत नहीं है 0 0025-10 चक्रों से आवृत्ति डेटा उत्पन्न करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन आपको कोई भी नहीं दिखना चाहिए 4 चक्रों से ऊपर की सामग्री m. Hope इस कन्फु के बजाय मदद करता है एसईएस आप अधिक जानकारी के लिए लिपि ऑफ प्रोफाइलिंग को देखना चाहते हैं। कैथरीन ने चार्ली को संदेश में लिखा, मैं इस सामग्री में सही शब्दावली पर बहुत अज्ञानी हूं और मुझे यकीन नहीं है कि नमूना दर से तुम्हारा क्या मतलब है मैं सिर्फ आपको बताऊंगा कि मैं क्या कर रहा हूं पहले मैं एक यादृच्छिक सड़क प्रोफाइल का निर्माण कर रहा हूं जो कि 0 से भिन्न स्थानिक आवृत्तियों का है 01 - 4 चक्र मी आईएसओ 8608 1995 में सड़क के वर्गीकरण के आधार पर वर्गीकरण किया गया है और इस पर निर्भर करता है, यह 0 01 और 4 के बीच प्रत्येक आवृत्तियों के लिए एक PSD मान देता है, आप चाहते हैं कि इन मानों को सड़क निर्माण के लिए एक समीकरण में रखा जाए जो मेरे मामले में 8000 या 400 मीटर के किसी भी अंक के साथ सड़क, अर्थात हर 0 05 मीटर तो मैं PSD के लिए सभी आईएसओ मानों को ग्राफ़ कर देता हूं जो कि ऊपर की ओर से होने वाली स्थानिक आवृत्तियों के खिलाफ होती है तो मैं पीछे की ओर काम करने की कोशिश कर रहा हूं ताकि मैं देख सकूं एक ही सड़क प्रोफाइल का उपयोग करके उसी ग्राफ को उत्पन्न करते हैं, और इसके बारे में एफएफटी ढूंढना है और फिर PSD मुझे नहीं पता है कि आवृत्ति नमूने से क्या मतलब है मुझे डर लगता है, हो सकता है कि मैंने जो कुछ वर्णित किया है उसमें यह आपके लिए बहुत बहुत धन्यवाद समय, मैं पूरी तरह से पसंद है एक कैथरीन पर पानी से बाहर एक मछली। इसके लिए धन्यवाद - आंकड़ों के लिए सही शब्दावली का इस्तेमाल करने के लिए वास्तव में उपयोगी है। चार्ली ने कैथरीन को लिखा, आईएसओ 8608 1 99 5 पर जानकारी के लिए धन्यवाद मेरे कुछ सड़क प्रोफ़ाइल प्रक्रमण पर काम करना आपके प्रोजेक्ट पर वापस जाएं जैसा कि मैं समझता हूं कि आप 1 2 0-4 चक्रों में सामग्री के साथ स्थानिक आवृत्ति डोमेन में सड़क प्रोफ़ाइल बनाएं 1 2 400 मीटर की दूरी पर कुछ समीकरणों का इस्तेमाल करके 1 से स्थानिक प्रोफ़ाइल जेनरेट करें, डीएक्स 0 05 मीटर , स्थानिक नमूना आवृत्ति 1 डीएक्स 20 चक्र एम 3 आईएसओ 8608 से आईएसओ मूल्यों के खिलाफ 1 में से आपकी सड़क को पीएचडी 4 एफएफटी और PSD को 2 की गणना करें और इसे 3 से तुलना करें ताकि आप इसे पुन: उत्पादन कर सकें, यह देखने के लिए यदि यह सही है और मैं आईएसओ मानक को समझता हूं मुझे नहीं लगता है कि आपको 2 से अपनी सभी प्रोफ़ाइल पर कोई फ़िल्टरिंग करने की ज़रूरत है 0 0025-10 चक्रों से आवृत्ति डेटा उत्पन्न करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन आपको 4 चक्रों से ऊपर की कोई भी सामग्री नहीं दिखनी चाहिए आशा है कि यह आपको भ्रमित करने के बजाय मदद कर सकता है चार्ली कैथरीन ने चार्ली कैथरीन संदेश में लिखा है कि मैं इस सामग्री में सही शब्दावली पर बहुत अज्ञानी हूं और मुझे यकीन नहीं है कि नमूना दर से तुम्हारा क्या मतलब है मैं सिर्फ आपको बताता हूँ कि पहले मैं क्या कर रहा हूं एक यादृच्छिक सड़क प्रोफाइल पैदा कर रहा है, जो 0 से चलती हुई स्थानिक आवृत्तियों है - 4 चक्र मी आईएसओ 8608 1995 में सड़क के वर्गीकरण हैं और इस पर निर्भर करते हुए, यह 0 01 और 4 के बीच हर आवृत्तियों के लिए एक PSD मान देता है जो आप चाहते हैं ये तो मानों को सड़क निर्माण के लिए एक समीकरण में रखा जाता है जो मेरे मामले में 8000 या 400 मीटरटर के किसी भी अंक के साथ एक सड़क बनाता है, अर्थात हर 0 05 मीटर तो मैं उस PSD आवृत्तियों के खिलाफ सभी आईएसओ मानों को ग्राफ़ करता हूं जो मेरे पास था। उपरोक्त मैं फिर पीछे की तरफ देखने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या मैं उस समान ग्राफ़ को एक ही सड़क प्रोफाइल का उपयोग करके उत्पन्न कर सकता हूं, और इसके बारे में एफएफटी ढूंढना और फिर PSD मुझे नहीं पता है कि आवृत्ति नमूने से क्या मतलब है मुझे डर लगता है, शायद यह वहाँ क्या मैं हवलदार में ई वर्णित आपके समय के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मैं पूरी तरह से पानी की तरह एक कैथरीन पर पानी की तरह हूँ। वॉच सूची क्या है। आप अपनी वॉच सूची को उन धागे के रूप में सोच सकते हैं, जिन्हें आपने बुकमार्क किया है। आप टैग, लेखकों को जोड़ सकते हैं , थ्रेड्स और यहां तक ​​कि अपनी घड़ी की सूची में खोज परिणाम भी इस तरह से आप आसानी से उन विषयों पर नज़र रख सकते हैं जिनकी आप रुचि रखते हैं अपनी वॉच सूची देखने के लिए, मेरी न्यूज़रीडर लिंक पर क्लिक करें। अपनी वॉच सूची में आइटम जोड़ने के लिए, जोड़ें पर क्लिक करें किसी भी पृष्ठ के निचले हिस्से में सूची देखें। मैं अपनी वॉच सूची में एक आइटम कैसे जोड़ूं। अपनी वॉच सूची में खोज मानदंड जोड़ने के लिए, खोज बॉक्स में वांछित शब्द की खोज करें इस खोज को मेरी घड़ी सूची में जोड़ें लिंक पर क्लिक करें खोज परिणाम पृष्ठ पर। आप अपने वॉच सूची में निर्देश टैग के नाम के साथ टैग की खोज करके एक टैग भी जोड़ सकते हैं जहां टैग नाम वह टैग है जिसे आप देखना चाहते हैं। अपनी घड़ी सूची में कोई लेखक जोड़ने के लिए, जाएं लेखक के प्रोफाइल पेज पर क्लिक करें और इस लेखक को टी के शीर्ष पर मेरी घड़ी सूची लिंक पर जोड़ें वह पृष्ठ आप एक लेखक को अपनी घड़ी की सूची में एक धागे पर जाकर भी जोड़ सकते हैं जिस पर लेखक ने इस लेखक को मेरी वॉच सूची लिंक पर पोस्ट किया है और क्लिक करने पर आपको जब भी कोई लेखक पोस्ट कर देता है, आपको सूचित किया जाएगा। एक धागा जोड़ने के लिए आपकी वॉच सूची में, धागे पेज पर जाएं और इस थ्रेड को पेज की ऊपरी हिस्से में मेरी घड़ी सूची में जोड़ें लिंक पर क्लिक करें। न्यूज़ग्रुप, न्यूज़रेडर और मैटलब सेंट्रल के बारे में। समाचार समूह क्या हैं। समाचार समूह एक वैश्विक मंच हैं जो खुले हैं हर किसी के लिए न्यूजग्रुप का इस्तेमाल विषयों की एक विशाल श्रेणी पर चर्चा करने, घोषणाओं और व्यापार फ़ाइलों के लिए किया जाता है। चर्चाएं लड़ी हुई हैं, या एक तरह से समूहीकृत की जाती हैं जिससे आप पोस्ट किए गए संदेश और उसके सभी उत्तरों को कालानुक्रमिक क्रम में पढ़ सकते हैं यह आसान बनाता है वार्तालाप के धागे का पालन करें, और अपने खुद के उत्तर पोस्ट करने या एक नई पोस्टिंग करने से पहले क्या कहा गया है, यह देखने के लिए। इंटरनेट संदेश पर विभिन्न संगठनों द्वारा होस्ट किए गए सर्वर द्वारा न्यूसमूह सामग्री को वितरित किया जाता है और खुले-स्टैंड आरडी प्रोटोकॉल कोई एक इकाई समाचार समूह का मालिक नहीं है। हजारों समाचार समूह हैं, प्रत्येक एक विषय या हित के क्षेत्र को संबोधित करते हैं MATLAB सेंट्रल न्यूज़रीडर पोस्ट और समाचार समूह में संदेश प्रदर्शित करता है। मैं समाचार समूह को कैसे पढ़ता / पोस्ट कर सकता हूं। MATLAB सेंट्रल वेबसाइट में मैटवर्कर्स द्वारा मैटल वर्क्स द्वारा संदेश पढ़ने और पोस्ट करने के लिए MATLAB सेंट्रल वेबसाइट पर एकीकृत न्यूज़रीडर मैट वर्क्स द्वारा पोस्ट की गई मैसेज। न्यूजरीडर के माध्यम से पोस्ट किए गए संदेश सभी समाचार समूहों का उपयोग करते हुए देखा जाता है, चाहे वे समाचार समूह कैसे उपयोग करते हों, इसका उपयोग करने के कई फायदे हैं MATLAB केंद्रीय। एक खाता आपका MATLAB केंद्रीय खाता आसान अभिलेख के लिए आपके MathWorks खाते से जुड़ा हुआ है। अपनी पसंद का ईमेल पता का उपयोग करें MATLAB केंद्रीय न्यूज़रीडर आपको एक वैकल्पिक ईमेल पते को अपने पोस्टिंग पते के रूप में परिभाषित करने की अनुमति देता है, जो आपके प्राथमिक मेलबॉक्स में अव्यवस्था से बचता है और स्पैम को कम करना.पैम नियंत्रण अधिकांश न्यूजग्रूप स्पैम को MATLAB सेंट्रल न्यूज़रीडर द्वारा फ़िल्टर किया जाता है। टॉगिंग संदेश टैग किए जा सकते हैं किसी भी साइन-इन उपयोगकर्ता टैग द्वारा प्रासंगिक लेबल के साथ ब्याज की विशेष फ़ाइलों को खोजने के लिए कीवर्ड के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, या अपने बुकमार्कयुक्त पोस्टिंग को वर्गीकृत करने का एक तरीका के रूप में आप दूसरों को अपने टैग देखने की अनुमति दे सकते हैं, और आप दूसरों को देख या खोज सकते हैं बड़ी टैगिंग पर समुदाय के साथ ही टैग के रूप में, बड़े रुझान और छोटे, अधिक अस्पष्ट विचारों और एप्लिकेशन को देखने का एक तरीका प्रदान करता है। वॉच सूचियों को देखने की सूची सेट करना आपको लेखक द्वारा चुनी गई पोस्टिंग के लिए अपडेट किए जाने वाले अपडेट के बारे में सूचित करने की अनुमति देता है, धागा या किसी भी खोज चर आपकी वॉच सूची की सूचनाएं ईमेल दैनिक डाइजेस्ट या तत्काल द्वारा भेजी जा सकती हैं, मेरे न्यूज़रीडर में प्रदर्शित की जाती हैं, या आरएसएस फ़ीड के जरिए भेजी जा सकती हैं। न्यूजग्रुप तक पहुंचने के अन्य तरीकों। अपने स्कूल, नियोक्ता, या इंटरनेट सेवा के माध्यम से न्यूज़रीडर का उपयोग करें प्रदाता। एक वाणिज्यिक प्रदाता से समाचार समूह का उपयोग करने के लिए भुगतान करें। Google समूह का उपयोग करें। समाचार समूह की पहुंच के साथ एक न्यूज़रीडर प्रदान करता है। अपना स्वयं का सर्वर चलाएं विशिष्ट निर्देशों के लिए, देखें। अपने देश का चयन करें।

Comments

Popular Posts