शेफ़र स्टॉक - विकल्प


बर्नी शफेर्स विकल्प सलाहकार विकल्प बर्नी शफ़र्स विकल्प सलाहकार अमेरिका के शीर्ष बाजार टाइमर में से किसी एक से विकल्पों का व्यापार करना सीखें 25 वर्षों के व्यापारिक अनुभव के साथ, बर्नी शैफ़र को बिजनेस वीक के 2002 बाजार पूर्वानुमान के विजेता का नाम दिया गया था और टाइमर डाइजेस्ट ने पिछले तीन सालों से 1 दीर्घकालिक बाजार टाइमर के रूप में रैंक किया था। पता चलता है कि कैसे उनकी अनूठी एक्सपेक्टैक्जिकल एनालिसिस दृष्टिकोण दोनों बुल और भालू बाजारों में लाभदायक विकल्प ट्रेडिंग अवसरों को उजागर करती है। 1 वर्ष 14 9। स्टॉकफोकसैक 75.html 17.25 उत्पाद विवरण अमेरिका के शीर्ष बाजार टाइमर में से किसी एक से विकल्पों का व्यापार करना सीखें। 25 वर्षों के व्यापारिक अनुभव के साथ, बर्नी शैफ़र को बिजनेस वीक के 2002 बाजार पूर्वानुमान के विजेता का नाम दिया गया था और टाइमर डाइजेस्ट ने पिछले तीन सालों से 1 दीर्घकालिक बाजार टाइमर के रूप में रैंक किया था। पता चलता है कि कैसे उनकी अनूठी एक्सपेक्टैक्जिकल एनालिसिस दृष्टिकोण दोनों बुल और भालू बाजारों में लाभदायक विकल्प ट्रेडिंग अवसरों को उजागर करती है। 1 वर्ष 14 9. विकल्पों में संबंधित चीजें शैक्षिक Schaeffers: Schaeffers निवेश अनुसंधान स्टॉक और विकल्प सिफारिशें, विकल्प शिक्षा, और बाजार कमेंट्री प्रदान करता है Schaeffers निवेश अनुसंधान वर्तमान स्थान सिनसिनाटी, ओहियो में होने के रूप में सूचीबद्ध है। मैंने Schaeffers निवेश अनुसंधान की सदस्यता के लिए अपनी मौजूदा रणनीति के पूरक के लिए इस प्रणाली का उपयोग करने की उम्मीद है, और कुछ बड़े विजेताओं को खोजने के लिए Schaeffers निवेश अनुसंधान उनके विकल्पों के लिए जाना जाता है, लेकिन इससे पहले कि मैं किसी भी विकल्प सिफारिशों (विकल्पों में से बहुत खतरनाक प्रकृति को देखते हुए) में अपनी कड़ी मेहनत के पैसे डालने पर विचार करेगा, मैं यह देखना चाहता हूं कि शेयर सिफारिशें कैसे की गईं (मैं वास्तव में Schaeffers खिलाड़ी की बिक्री सेवा में से किसी एक के परिणामस्वरूप सेवा के विकल्प, और परिणाम बहुत निराश थे)। मैंने सदस्यता के लिए साइन अप करने से पहले, ऑनलाइन सदस्यता के बारे में कुछ अन्य समीक्षाओं को पढ़ने के लिए मैंने ऑनलाइन ब्राउज़ किया था। Schaeffers निवेश अनुसंधान के किसी भी पहलू पर कोई सकारात्मक समीक्षा, अगर कई खोजने के लिए बहुत मुश्किल था। हालांकि इन समीक्षाओं ने मुझे डरा दिया होगा, फिर भी मैंने वैसे भी एक सदस्यता का पालन किया। सब के बाद, अगर Schaeffers विशाल विजेताओं साइट दावा किया था की सिर्फ एक दो का उत्पादन कर सकता है, ऐसा लगता है सदस्यता अच्छी तरह से लागत के लायक हो सकता है। सबसे पहले पहली बातें, Schaeffers दैनिक बुलेटिन एक महीने में 59, एक तिमाही 149, या एक सालाना आधार पर 495 लागत। इस लागत के साथ आपको उद्घाटन घंटी के छल्ले से पहले प्रत्येक सुबह सबसे महत्वपूर्ण बाजार-चलती खबर प्राप्त करना चाहिए। इस सदस्यता में स्टॉक विचारों की गहन विश्लेषण, दैनिक टिप्पणी और दैनिक बैलबर सूची के साथ एक विशेष रुप से स्टॉक शामिल है। दुर्भाग्य से, जो वास्तव में आप प्राप्त करते हैं वह विज्ञापित भेंट के पास कहीं नहीं है। Schaeffers दैनिक बुलेटिन प्रत्येक दिन उद्घाटन घंटी के छल्ले से पहले अपने बाजार में चलती खबर की पेशकश करने के लिए माना जाता है जब मैंने साइन अप किया तो मुझे यह मान लिया गया कि सुबह ही सुबह मैं इस समाचार पत्र को प्राप्त करेगा, इस प्रकार मुझे किसी भी विश्लेषण को प्रस्तुत करने का मौका दिया जाएगा, आवश्यक अतिरिक्त कोई सावधानी बरतें, और फिर उद्घाटन घंटी की सलाह पर कार्य करें। मेरी धारणा के साथ समस्या यह है कि आप वास्तव में 9: 15- 9:20 ईएसटी के आसपास ये ईमेल प्राप्त करते हैं (दिन भी थे जब मैंने 11 बजे तक ईमेल प्राप्त नहीं किया था), जो अधिक समय नहीं देता (यदि कोई भी ) किसी भी सुझाए गए ट्रेडों पर कार्य करने के लिए मुझे यकीन नहीं है कि क्यों बर्नी ग्राहकों को रात पहले ईमेल भेजता नहीं है, क्योंकि इससे ग्राहकों को शिक्षित निर्णय लेने का समय मिलता है, लेकिन फिर भी उनकी सिफारिशों की गुणवत्ता में सुधार नहीं होता। मेरा मानना ​​है कि इस समीक्षा में सूचीबद्ध होने वाली एकमात्र संभावित सकारात्मक बात यह होगी कि Schaeffers निवेश अनुसंधान आपको किसी भी जटिल सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, मैं वास्तव में इस प्रणाली के बारे में कहने के लिए सकारात्मक कुछ भी नहीं पा सके। आपको लगभग तीन बैल स्टॉक चुनते हैं और 3 भालू के शेयर रोज़ मिलते हैं, सूचीबद्ध दिन के समापन मूल्य के साथ। दिन के एकल विशेषीकृत स्टॉक के अलावा सभी में कोई प्रवेश बिंदु या पैरामीटर नहीं सुझाए गए हैं मुझे यकीन नहीं है कि ग्राहकों के लिए सिफारिश किए जाने से पहले स्टॉक की जरूरतों को पूरा करने के लिए आवश्यक पैरामीटर, या यदि कोई भी बिल्कुल भी हो ऐसा लगता है कि बर्नी आमतौर पर स्टॉक पर तेजी की स्थिति की सिफारिश करते हैं जिनके पास कम ब्याज राशि है, और उम्मीद करते हैं कि शेयर में कुछ बढ़ोतरी की वजह से छोटे विक्रेता अपने खोने की स्थिति को कवर कर सकते हैं और कीमत बढ़ा सकते हैं। मूल रूप से ऐसा लगता है जैसे बर्नी एक विपरीत दृष्टिकोण के साथ पदों की सिफारिश करता है, उदाहरण के लिए: बाकी सभी को लगता है कि यह स्टॉक नीचे जा रहा है, इसलिए मुझे लगता है कि यह ऊपर जा रहा है हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने शेयरों पर मंदी की स्थिति की सिफारिश की है, जिनकी बड़ी मात्रा में कम ब्याज है, लेकिन इस मामले में वह उम्मीद कर रहे हैं कि एक शेयर जो हाल ही में आया है, वह लघु विक्रेता द्वारा वापस चला जाएगा। दोबारा, मुझे बिल्कुल यकीन नहीं है कि बर्नीज़ के लिए आवश्यक मानदंड क्या हैं, इन मान्यताओं को विशेष रुप से स्टॉक्स के विवरण के आधार पर बनाया जाता है ताकि यह क्यों चुना गया हो। जो भी उनकी रणनीति है, यह बहुत सफल नहीं है मेरे पास व्यक्तिगत रूप से कई तकनीकी समस्याएं थीं, जबकि Schaeffers Daily Bulletin का उपयोग करते हुए, जैसा कि मेरे पास किसी प्रकार के पोर्टफोलियो तक पहुंच नहीं थी, वहाँ सुझाए गए शेयरों के लिंक थे, जिन्हें मैंने उन पर क्लिक किया था, तब कोई चार्ट नहीं दिखाया गया था अंक, मुझे कुछ भी नहीं मिला मैंने कई ईमेल भेजे, जिन्हें नजरअंदाज किया गया, और जब मुझे अंत में एक जवाब मिला तो मैंने जो प्रतिसाद प्राप्त किया उससे मैं प्रसन्न नहीं हुआ। मुझे बताया गया कि पद लंबे या छोटी स्थिति के लिए विचार उत्पन्न कर सकते हैं लेकिन विशेष रुप से प्रदर्शित स्टॉक के अलावा किसी भी चीज़ पर कोई विश्लेषण प्रदान नहीं किया जाएगा। ईमेल में दिए गए लिंक ने पहले उपयोगकर्ता को वेबसाइट के स्क्र्रेर खंड पर पुनः निर्देशित किया था लेकिन अब यह मौजूद नहीं है, इसलिए मुझे पृष्ठ नहीं मिला, संदेश मिला नहीं मिला। इसके बाद, मुझे याद दिलाया गया कि बर्नीज़ प्राथमिक फोकस विकल्प बाजार है। इसलिए स्पष्ट रूप से बर्नी शफेर्स साइट पर दी जाने वाली दैनिक बुलेटिन सेवा को उनके विकल्प सेवाओं के रूप में ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया है। मैंने बर्नीस समस्त पोर्टफोलियो या उनकी सिफारिशों के लिए किसी तरह के मापनणीय ट्रैक रिकॉर्ड को देखने के लिए कई ईमेल भेजे, और मेरे ईमेल को नजरअंदाज कर दिया गया। अनगिनत ईमेल के बाद मुझे अंत में एक प्रतिक्रिया मिली और पिछले 12 महीनों के लिए बर्नीज़ प्रदर्शन पर एक नज़र लेने में सक्षम था। मैंने सोचा था कि बर्नीज़ के शेयरों को खराब करने से पहले उनके वास्तविक ट्रैक रिकॉर्ड को देखने का मौका मिला था, क्योंकि एक्सचेंजों के विशाल बहुमत ने उन्हें क्या करना चाहिए था, इसके सटीक विपरीत करना था। एक बार जब मैंने उनके प्रदर्शन पर नजर डालने का मौका दिया, तो यह केवल मेरे सिद्धांत को साबित कर दिया कि बर्नीज़ स्टॉक पिकिंग रणनीति बहुत ही डार्ट बोर्ड पर डार्ट्स फेंकने जैसा है। मुझे प्राप्त ट्रैक रिकॉर्ड अगस्त 2014 से जुलाई 2015 तक 12 महीने के रोलिंग ट्रैक रिकॉर्ड था, और वर्ष के लिए 185 ट्रेडों को नकारात्मक -18.25 देने के लिए सूचीबद्ध किया गया था। मुझे यह रिपोर्ट मिली कि पोर्टफोलियो शुरू 20,000 था और 73115 के रूप में समाप्त होने वाला पोर्ट्रेट 16,350.70 था। 185 सिफारिश की ट्रेडों में से 114 हारे हुए थे, बर्नी को लगभग 38.38 सफलता दर देने हां, आपने सही तरीके से एक 38 सफलता दर पढ़ी है यह मेरे मन में उड़ा रहा है कि बर्नीज़ जैसी सेवा अभी भी इस तरह के एक भयानक ट्रैक रिकॉर्ड के साथ है। यह ध्यान देने योग्य है कि हारने की गिनती करते समय, मैंने किसी भी ऐसे व्यापार को शामिल नहीं किया था, जिसने नुकसान के रूप में 0 हासिल किया था। यह भी ध्यान देने योग्य है कि एक विशाल राशि के विजेताओं ने केवल 1 के अंश प्राप्त किए, जो कि शायद ही कुछ के बारे में बढ़िया है सभी संख्याओं को देखने के बाद यह लग रहा था कि बर्नी ने लेनदेन रिकॉर्ड करने का सही काम किया था, लेकिन मेरी सदस्यता के दौरान हुई लेनदेन को छोड़कर सिफारिश की कीमतों के मुकाबले बर्नीस प्रवेश और निकास अंक को सत्यापित करने का कोई रास्ता नहीं था। यह मानते हुए कि सभी नंबरों को सही ढंग से दर्ज किया गया है, इसका अभी भी मतलब है कि बर्नीस सिफारिशों के बाद एक निवेशक के पास एक पोर्टफोलियो होगा जो कि साल के लिए नकारात्मक -18.25 मिलेगा जैसा कि कंपनी के स्वयं के अभिलेखों द्वारा बताया गया है। मैंने वास्तव में एक ईमेल भेजा है और पूछा है कि क्यों कोई भी सूचकांक निधि या किसी प्रकार की वार्षिकी खरीदने की बजाय किसी ने भी अपनी सेवा की सदस्यता क्यों ली, और फिर मेरे ईमेल को नजरअंदाज कर दिया गया था। बहरहाल, विनाशकारी पोर्टफोलियो और खराब सिफारिशों ने केवल मेरे फैसले को मजबूत किया, और इसलिए मैंने अपनी सदस्यता को रद्द कर दिया। मेरा केवल अफसोस था कि मैं जल्द ही रद्द नहीं किया था बर्नी शफ़र्स के बारे में लिखा जाने वाला अंतिम दर्द बिंदु मूल्य अत्यधिक बिक्री रणनीति है यह वास्तव में सबसे अदम्य बिक्री रणनीति है जो मैंने कभी अनुभव किया है, किसी भी उत्पाद के साथ। उसी दिन मैंने अपनी सदस्यता के लिए साइन अप किया था, मुझे बर्नीज़ रातों रात व्यापारी सदस्यता (जो कि बर्नी के अनुसार आमतौर पर 2 साल के लिए 2 9 0 रुपये खर्च होती है) के लिए केवल 495 के लिए एक प्रस्ताव प्राप्त हुआ था, लेकिन मुझे केवल मध्यरात्रि तक अपना निर्णय लेने के लिए था सदस्यता लेने के लिए नहीं चुना जाने के बाद मुझे एक ईमेल मिला जिसमें मुझे पता चल गया कि बर्नी ने मुझे एक और दिन की पेशकश की अवधि बढ़ा दी है, बस मुझे साइन अप करने के लिए। इसलिए किसी सदस्यता के लिए साइन अप करने के 24 घंटों के भीतर मैं इससे परिचित नहीं था, मुझे यह फैसला करना था कि क्या मैं सिर्फ एक के ऊपर एक और महंगी सदस्यता चाहता हूं जो मैंने अभी तक साइन अप किया था। दो दिन बाद भी मुझे एक और समान ईमेल मिला जो केवल बर्नी वीकेंड ट्रेडर के लिए ही था और यह वही परिदृश्य था, कुछ बड़े छूट की पेशकश करते हुए मुझे तुरंत कार्य करना था ईमेल के इस अवरोध मेरे समय के दौरान बर्नी Schaeffers निवेश अनुसंधान के लिए एक ग्राहक के रूप में एकमात्र स्थिरता थी और यह बहुत पुराना, बहुत तेजी से हो गया। निष्कर्ष निकालने के लिए, बर्नी शफेर्स डेली बुलेटिन सबसे खराब प्रदर्शन कर रही है, और सबसे खराब प्रबंधन की सदस्यता जो मैंने कभी सामने आई है। बर्नी द्वारा दी गई सिफारिशों को सबसे कम मानकों द्वारा ध्वन्यात्मक सलाह माना जाना चाहिए। अधिकांश सिफारिशें इतनी ज्यादा नहीं हैं कि एक विशिष्ट दिशा में जाने के लिए उस विशेष स्टॉक की सिफारिश क्यों की जा रही है। बर्नी और उनके स्टाफ पूरी तरह से ड्राइविंग बिक्री पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के बजाय कि वे जो सेवाएं प्रदान करते हैं, उनके विज्ञापन के बराबर हैं। एक वर्ष में 495 के लिए, उपलब्ध बेहतर प्रणालियां हैं जब ज्यादातर सेवाओं का कहना है कि परिणाम खुद के लिए बोलते हैं, तो आमतौर पर इसका मतलब यह एक अच्छी तरह से होता है, इस मामले में परिणाम वास्तव में इस सेवा की गुणवत्ता के बारे में बात करते हैं। मेरी चेतावनी का ध्यान रखें, और 16 सितंबर, 2016 को ग्रेग ब्रानसन द्वारा समीक्षा की गई Schaeffers दूर रहने के लिए। 5 जून के 1.0 जून जॉन वी। Schaefer राष्ट्रपति और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में खेलों के खेल वेयरहाउस एचएलएलजीएस में। जॉन वी। शेफ़र ने कुल मुआवजे में 1,861,026 कर दिया। कुल 840,000 में से वेतन प्राप्त हुआ, 980,000 बोनस के रूप में प्राप्त हुआ, स्टॉक स्टॉक विकल्प में 0 प्राप्त हुआ, 0 को स्टॉक के रूप में सम्मानित किया गया और 41,026 अन्य प्रकार के मुआवजे से प्राप्त हुआ। यह जानकारी 2015 वित्तीय वर्ष के लिए दायर प्रॉक्सी बयान के अनुसार है। किसी कार्यकारी या कंपनी नाम को दर्ज करें इस पृष्ठ पर मौजूद चार्ट में जॉन वी। शेफ़र के लिए कुल वार्षिक भुगतान का टूटना है। राष्ट्रपति और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, स्पोर्ट्स मंस वॉयरहाउस एचएलएलजीएस के रूप में उनके प्रॉक्सी स्टेटमेंट में रिपोर्ट किए गए हैं। कुल नकद मुआवजे की जानकारी वार्षिक आधार वेतन और बोनस के शामिल है स्पोर्ट्स मैन्स वॉयरहाउस एचएलएलजीएस एक्जिक्यूटिव फाइलिंग सिस्टम में एसईसी के साथ वार्षिक आधार पर कार्यकारी आधार वेतन और बोनस के लिए दाखिल किए जाते हैं। स्पोर्ट्स मैन्स वॉरहाउस एचएलएलजीएस की कार्यकारी क्षतिपूर्ति और वेतन की वार्षिक रिपोर्ट डीएफ़ 14 ए दस्तावेजों में सबसे ज्यादा मिलती है। कुल इक्विटी समुच्चय को स्टॉक के उचित निष्पक्ष मूल्य और वित्तीय वर्ष के दौरान प्रदान किए गए विकल्प पुरस्कार और दीर्घावधि प्रोत्साहन प्रदान करते हैं। अन्य मुआवजे में सभी मुआवजा-जैसे पुरस्कार शामिल हैं जो इन अन्य मानक श्रेणियों में फिट नहीं हैं। रिपोर्ट की गई संख्या में पेंशन मूल्य में परिवर्तन और गैर-योग्य आस्थगित क्षतिपूर्ति आय शामिल नहीं है। इस कंपनी के अन्य अधिकारियों यह रिपोर्ट वाणिज्यिक उपयोग के लिए नहीं है इस डेटा को आश्वस्त करने के लिए पूरी तरह से समीक्षाएं आयोजित की गई हैं ताकि सटीकता से प्रकटीकरण को दर्शाया जा सके। हालांकि, किसी भी कंपनी के भुगतान प्रथाओं की एक पूर्ण और निश्चित समझने के लिए, उपयोगकर्ताओं को सीधे वास्तविक, पूर्ण प्रॉक्सी स्टेटमेंट को संदर्भित करना चाहिए। डेटा अस्वीकरण का उपयोग यहां दिखाई गई जानकारी कंपनी के प्रॉक्सी बयान में शामिल जानकारी की एक रिपोर्टिंग है। प्रॉक्सी वक्तव्य में फुटनोट और इस जानकारी के स्पष्टीकरण के साथ-साथ अन्य जानकारी शामिल है जो मुआवजे की जानकारी के समग्र मूल्य और औचित्य का आकलन करने में उचित है। विस्तृत मुआवजा विश्लेषण करने में इच्छुक लोगों के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप पूरे प्रॉक्सी स्टेटमेंट की समीक्षा करें। आप sec. gov पर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) वेबसाइट पर जाकर और कंपनी के नाम में प्रवेश करके और फिर फॉर्म डीईएफ 14 ए (या किसी भी इसी तरह के कोड) के प्रवेश के लिए पहले कॉलम में देखकर पूरा प्रॉक्सी स्टेटमेंट पुनः प्राप्त कर सकते हैं। आपको कंपनी की वेबसाइट पर सीधे जाकर वार्षिक प्रॉक्सी स्टेटमेंट मिल सकता है। प्रॉक्सी कथन क्या है एक प्रॉक्सी बयान (या प्रॉक्सी) एक ऐसा प्रपत्र है जो प्रत्येक सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली अमेरिकी कंपनी को अपने वित्तीय वर्ष के अंत के 120 दिनों के भीतर यू.एस. सिक्योरिटीज एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) के साथ फाइल करने के लिए आवश्यक है। कंपनी के वार्षिक शेयरधारकों की बैठक के पहले प्रत्येक शेयरधारक को प्रॉक्सी भेजा जाना चाहिए। सभी प्रॉक्सी स्टेटमेंट एसईसी द्वारा आम जनता के लिए उपलब्ध कराए गए सार्वजनिक फाइलिंग हैं प्रॉक्सी स्टेटमेंट्स मुख्य उद्देश्य शेयरधारकों को वार्षिक बैठक के लिए सतर्क करना है और उन्हें उन मुद्दों के बारे में जानकारी प्रदान करना है, जिन्हें वार्षिक बैठक के दौरान चुना जाएगा, जिसमें निर्णय लेने वाले निदेशक जैसे निर्णय शामिल होंगे, लेखा परीक्षकों के चयन को अनुसमिती, और अन्य शेयरधारक से संबंधित निर्णय होंगे, शेयरधारक-पहल की पहल सहित इसके अलावा, प्रॉक्सी को कुछ अधिकारियों के लिए भुगतान प्रथाओं के बारे में विशिष्ट विस्तृत जानकारी का खुलासा करना होगा। यदि आप एक हार्ड कोर निवेशक हैं तो आप संभवतः बर्नी शैफर से परिचित हैं वह वित्तीय समाचार चैनलों पर गोल करता है, लेकिन क्षेत्र में दूसरों की तुलना में वह बहुत कम है। उनकी कंपनी एक सुपरमार्केट की तरह है जो किताबों से निवेश उत्पादों, निवेश पर शिक्षा पाठ्यक्रम, और इक्विटी चयन सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। उनके पास उनकी साइट पर एक निशुल्क भाग है जिसमें टूल और उद्धरण हैं। यदि आप किसी सेवा की सदस्यता लेते हैं, तो वे उस किट को मेल करते हैं जो अनुशासन को उजागर करती है, उत्पाद के साथ उनका दर्शन और कार्यक्रम कैसे काम करता है इस पर एक स्पष्टीकरण। मैं उन्हें बहुत पूरी तरह से खोजता हूं। मुझे उनके विकल्प चुनने वाली सेवाओं में से एक के साथ बहुत बड़ी सफलता मिली है, इसलिए मैंने शिफर्स परिवार में तीन अन्य लोगों की सदस्यता ली, सफलता के विभिन्न डिग्री के साथ, पाठ्यक्रम की रियायती दर पर। उनकी एक सेवाएं, खिलाड़ी, एक विकल्प चुनने वाली सेवा है, जो कि पैसा विकल्प से अल्पकालिक लक्ष्य को लक्षित करता है। अधिकांश विकल्पों की कीमत 1.00 से कम है। जब खिलाड़ी अलर्ट आते हैं तो आपको जल्द से आगे बढ़ना पड़ता है क्योंकि वही विकल्प खरीदने वाले लोगों के कारण उतार-चढ़ाव बढ़ने के कारण उस कीमत की कीमत बढ़ जाती है। उन सभी विकल्पों की सिफारिशें सीधे कॉल या कॉल की खरीद होती हैं और कोई फैल नहीं होती है। मैंने Schaeffers Players सेवा का उपयोग करते हुए एक सप्ताह के भीतर विकल्प कीमतों में बड़ी चाल देखी इस विशेष सेवा के बारे में बात यह है कि यह वास्तव में आक्रामक व्यापारियों के लिए है, दिल के बेहोश होने के लिए नहीं। मुझे याद है कि तीन बार याद आती है कि मेरी किताब में सुपर आक्रामक होने की समाप्ति से दो दिनों से कम समय के साथ विकल्पों पर सिफारिशें निकलीं थीं। मैंने तीनों में से दो में भाग लिया, जिनमें से एक 50 लाभप्रद था और दूसरा एक धोना था। मैं उस दिन केवल दोनों के लिए आयोजित किया आम तौर पर सिफारिश की अवधि समाप्त होने तक लगभग तीन सप्ताह के साथ विकल्प पर होता है। अन्य इक्विटी पिकिंग सेवाओं के साथ, मुझे लगता है कि प्रत्येक सेवा की सिफारिश को समय और बिक्री पर तुरंत देखकर देखने की सिफारिश की जाने के तुरंत बाद। इस प्लेयर के उत्पाद के साथ विकल्प की मात्रा में एक बड़ा स्पाइक था। वॉल्यूम के रूप में मजबूत नहीं था Changewaves विकल्प व्यापारी चुनता है, लेकिन मात्रा और मूल्य आंदोलन महत्वपूर्ण था। मेरी सफलता के अधिकांश 50 लाभ और निकल जाने के बाद छोड़ने की मेरी रणनीति को नियोजित करने के साथ आये, अगर यह विकल्प 30 (जो मैं आमतौर पर काम करता है, उससे ज्यादा तंग है)। स्केफर्स के विक्रय व्यक्ति ने मुझे बताया कि मुझे 100 लाभों से अधिक पैसे निकालना चाहिए और 50 नुकसान पर छोड़ना चाहिए, लेकिन मुझे अपने लिए अच्छी तरह से काम करने की मेरी रणनीति मिल गई। (जारी)

Comments

Popular Posts